Top Connect

बोहरा समाज से समाजिक एकता और समरसता का संदेश मिलता है.मोदी

कल से #SwachhataHiSeva अभियान की हो रही है शुरुआत
इमाम हुसैन साहब की स्मृति कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम
सैफी मस्जिद में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम
इंदौर. देश के विकास में सहभागी बोहरा समाज से सामाजिक एकता और समरसता का संदेश हमें मिलता है। हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि मौलाना साहब हमारे बीच हैं और हमें समाज सेवा का मार्ग दिखा रहे हैं। यह बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इंदौर में इमाम हुसैन साहब की स्मृति में आयोजित अश-रै-मुबारका में कही।
15369098070.jpeg
पीएम ने कहा कि हुसैन साहब के पवित्र संदेश को आप सभी ने अपने जीवन में उतारा है और सदियों से देश दुनिया तक उनके पैगाम पहुंचाए हैं। इमाम हुसैन साहब अमन और इंसाफ के लिए शहीद हो गए, उन्होंने अन्याय और अहंकार के विरुद्ध आवाज उठाई है। पीएम ने कहा कि MakeInIndia के तहत रिकॉर्ड उत्पादन के आंकड़े हमने हासिल किये हैं। इस अभियान के तहत रिकॉर्ड निवेश हुआ है जिसका नतीजा 8% की विकास दर रही। हम इसी तरह साथ मिल कर आगे बढ़ते रहेंगे। न्यू इंडिया के सपने को साकार करेंगे। पीएम ने बताया की कल 15 सितंबर से #SwachhataHiSeva अभियान की शुरुआत हो रही है, जो गांधी जयंती 2 अक्टूबर तक चलेगी। इसके लिए मैं प्रयास कर रहा हूं और आप भी इसमें साथ दें। 






15369098072.jpeg
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बोहरा समाज है जो सभी को समानता का अधिकार देता है और मुझे प्रसन्नता होती है यह देखकर कि पूरे समाज के लिए एक समान भोजन की व्यवस्था है। यह हमारे अंदर बराबरी का भाव पैदा करता है,जो सामाजिक समरसता के लिए आवश्यक है।  

Latest News

Top Trending