Top Connect

सामूहिक क्षमावाणी के साथ सामाजिक सहयोग का लिया संकल्प

37 नए सदस्यों का किया सम्मान
उद्योग लगाकर देश के विकास में योगदान दे
समाज की सेवा करने की रूपरेखा हुई तैयार
उज्जैन.जैन इंजीनियर्स सोसाइटी उज्जैन चैप्टर में हाल ही में जुड़े 37 नए सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सीमा शाह एवं सरिता जैन के मंगलाचरण से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। मनीष जैन ने जेईएस इंटरनेशनल फाउंडेशन के उद्देश्य,कार्यक्रम एवं पदाधिकारियों की जानकारी एवं सचिव सुनील जैन आरईएस द्वारा जेईएस उज्जैन द्वारा किये गए कार्यों की जानकारी दी गयी। कोषाध्यक्ष इंजिनियर शैलेन्द्र जैन यूडीए ने सामाजिक कार्यों के आर्थिक संयोजन पर प्रकाश डाला।

सत्येन्द्र जैन द्वारा सभी नवीन सदस्यों का सम्मान एवं परिचय करवाया गया। अजय जैन द्वारा चैप्टर मेम्बर्स के बच्चों की उपलब्धियों की जानकारी दी एवं उनके पालकों को सम्मानित किया। अध्यक्ष आर सी जैन ने अध्यक्षीय उद्बोधन में कहा कि नए सदस्यों की उर्जा, सहयोग एवं अनुभव से वे निश्चित ही जेईएस के उद्देश्यों पर्यावरण,स्वास्थ्य और सामाज सेवा की पूर्ति की दिशा में और बेहतर तरीके से कार्य कर सकेंगे।
15053963950.jpeg
समाज के सचिव सचिन कासलिवाल ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हुकुमचंद जैन इंदौर ने उद्यमिता के विकास की जरुरत पर जोर देते हुए कहा आज के युवा को नौकरी की बजाय खुद के उद्योग-व्यवसाय के माध्यम से देश के विकास में योगदान देना चाहिए। कार्यक्रम में अभय सेठिया को लायंस क्लब द्वारा लाइफ टाइम अचीवमेंट दिए जाने के उपलक्ष्य में विशेष रूप से सम्मानित किया गया। साथ ही संजीव जैन रेलवे, डी के मल्लैया पीडब्ल्यूडी, प्रांजल कोठारी, अनिल लिग्गा, किशोर कुमार जैन आदि का सामाजिक एवं प्रशासनिक क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया। 

हंसकुमार जैन, नोडल ऑफिसर स्मार्ट सिटी, नगर निगम ने उज्जैन में शुरू होने वाले नए सीवरेज प्लान की जानकारी देते हुए बताया कि अगले दो-तीन वर्षों तक उज्जैनवासियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा जिसके मद्देनजर जेस उज्जैन चैप्टर के सदस्यों द्वारा अपनी और से सकारात्मक भूमिका निभाने का आश्वासन दिया गया। अंत में आभार प्रदर्शन सुनील जैन आरईएस द्वारा किया गया। संचालन दीपक जैन (ईडब्ल्यूवाय) ने किया। समाज के सचिव सचिन कासलीवाल के अनुसार इस अवसर पर संरक्षक अतुल जैन (मेटल फोर्जेर), बी एल जैन के साथ शैलेन्द्र शाह, प्रवीण जैन, अतुल जैन, जेके जैन, देवेन्द्र जैन, रूपेंद्र सेठी, वीके गोधा, भरत शाह एवं पूर्व अध्यक्ष डी के जैन भी उपस्थित थे। 

Latest News

Top Trending

Connected citizen sagar

  • Tikamgarh-DPRO-SAGAR