Top Connect

विक्रम संवत 2075 में बदल जाएगा सब कुछ

18 मार्च 2018 को लगेगा विक्रम संवत
राशि में चार ग्रहों का होगा परिवर्तन
हर राशि के लिए खास है मार्च का महीना
उज्जैन. इस महीने में नया संवत शुरू होने जा रहा है। विक्रम संवत 2075 विरोधकृत नाम से जाना जाएगा। सबसे खास बात यह है कि संवत्सर के साथ इस साल के राजा, मंत्री भी बदल जाएंगे। वहीं हर राशि में चार ग्रहों का परिवर्तन भी होगा। ग्रहों की दशा बदलने के साथ मार्च का महीना हर राशि के लिए बहुत ही खास माना जा रहा है। 

ज्योतिषाचार्य पं दयानंद शास्त्री ने बताया कि मार्च महीने में सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र राशि बदलेंगे। वहीं गुरु ग्रह की चाल टेढ़ी हो जाएगी। सितारों की ये स्थिति कुछ लोगों की लाइफ में बड़े बदलाव कर सकती हैं। इन ग्रहों के कारण वृष, सिंह और मीन राशि वाले नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है।

नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो बहुत अच्छे आॅप्शन मिल सकते हैं। करियर में आगे बढ़ने के अच्छे मौके मिल सकते हैं। वहीं मेष, कर्क, कन्या, तुला, धनु और कुंभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। बिजनेस करने वालों को रुका हुआ पैसा मिल सकता है। फायदे वाले निवेश होंगे और कुछ लोगों को अचानक धन लाभ भी हो सकता है। इनके अलावा अन्य राशि वाले लोगों के लिए ये महीना मिला-जुला रहेगा। इन सितारों का आपकी सेहत पर भी असर पड़ेगा। 

Latest News

Top Trending

Connected astro

  • Pt. Dayanand Shastri


  • VINAYAK VASTU ASTRO SHODH SANSTHAN LIG-2/217, INDRA NAGAR, AGAR ROAD