Top Connect

बैंक में कैशियर पर कट्‌टा अड़ाकर 3.46 लाख रुपए लूटे

5 से 7 मिनट के भीतर अंजाम देकर हुए फरार
कैशियर को बैंक में किया बंद और भाग निकले
तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
डबरा. चीनौर क्षेत्र के ग्राम बनवार स्थित सेंट्रल मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक शाखा से 3 बदमाश दिनदहाड़े लूट कर ले गए। दो बदमाश बैंक में घुसे आैर कैशियर पर कट्‌टा अड़ाकर 3.46 लाख का कैश समेट साथियों सहित बाइक से फरार हो गए। घटना सोमवार शाम 4 बजे की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बैंक का शटर खोलकर कैशियर को बाहर निकाला। बदमाश वारदात के बाद शटर गिराकर कैशियर को भीतर बंद कर गए थे। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर ली लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार सेंट्रल मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक की ग्राम बनवार स्थित शाखा में बैंक प्रबंधक अमित श्रीवास्तव, चपरासी भारत कुशवाह के साथ वसूली पर गए हुए थे। शाम 4 बजे कैशियर गोबरीलाल कुशवाह कैश काउंटर पर बैठे थे और अंदर एक भी उपभोक्ता नहीं था।

इसके बाद काउंटर पर रखा 3.46 लाख कैश उठाकर बैग में रखकर बाहर निकल गए। लूट की सूचना कैशियर ने प्रबंधक श्रीवास्तव को दी। आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक का शटर खोलकर कैशियर को बाहर निकालकर घटना का ब्यौरा लिया। पुलिस रात 10 बजे घटना की एफआईआर दर्ज कर रही थी।

5-7 मिनट में दिया वारदात को अंजाम
बदमाश बैंक डकैती की पूरी वारदात को सिर्फ 5 से 7 मिनट के भीतर अंजाम देकर फरार हो गए। लगभग 4 बजे बदमाश बैंक के बाहर आए और 4 बजकर, 5 मिनट पर बैंक का शटर डालकर बाइक से फरार हो गए। गंभीर बात यह है कि डकैती की वारदात के आधा घंटे बाद चीनौर पुलिस 12 किमी की दूर तय कर बनवार गांव पहुंची, तब तक बदमाश काफी दूर निकल गए थे।

Latest News

Top Trending

Connected citizen gwalior

  • Gwalior-DPRO-GWALIOR