Top Connect

WhatsApp में आया नया फीचर

बिना ऐप खोले ही कर सकेंगे चैटिंग
फेसबुक की F8 कॉन्फ्रेंस में किया ऐलान
फोन नंबर डालकर कर सकेंगे चैट
एजेंसी. बिना वॉट्सऐप खोले भी आप अब किसी से भी चैट कर सकते हैं। जी हां वॉट्सऐप ने ऐसा ही एक नया फीचर का ऐलान किया है। फेसबुक की F8 कॉन्फ्रेंस में वॉट्सऐप ने यूजर्स के लिए नए फीचर्स का ऐलान करते हुए बताया कि आने वाले नए फीचर्स में ग्रुप वीडियो कॉलिंग और स्टिकर्स शामिल हैं। लंबे समय बाद वॉट्सऐप ने एक नया वेब डोमेन पेश किया है, जिसके जरिए यूजर्स इंटरनेट ब्राउज़र से ही अपनी चैट्स खोल पाएंगे। आपको बता दें कि वॉट्सऐप ने एक नया डोमेन wa.me रजिस्टर्ड कराया है और यह ऐंड्रॉयड वर्जन 2.18.138 या इससे ऊपर के वर्जन पर चलने वाली डिवाइसेज़ पर काम करेगा। 

फोन नंबर डालकर कर सकेंगे चैट
WABeta इंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप ने wa.me नाम का एक डोमेन रजिस्टर कराया है, जो api.whatsapp.com का शॉर्ट लिंक है. इसे वॉट्सऐप चैट खोलने के लिए यूज किया जा सकता है। आपको बता दें, वॉट्सऐप के दुनियाभर में 1.5 बिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं। 1.5 अरब से ज्यादा यूजर्स वाले इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप लगातार नए फीचर्स लाता है और यह नया फीचर Android के 2.18.138 में दिया गया है।

बिना वॉट्सऐप खोले करें चैट
बता दें कि वॉट्सऐप का नया डोमेन एक तरह से चैट प्लैटफॉर्म के वेब वर्जन का एक्सटेंशन है। इस नए डोमेन के साथ, वॉट्सऐप यूजर्स इस डोमेन के साथ किसी फोन नंबर को डालकर बिना वॉट्सऐप वेब इंटरफेस को खोले ही सीधे चैट को खोल पाएंगे।

Latest News

Top Trending

Connected nation

  • National connect