Top Connect

सीएम का मंदसौर दौरा, कांग्रेस नेताओं पर प्रकरण दर्ज

हवाई पट्टी से लेकर मेडिकल कालेज तक सुरक्षा
चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात
न्यूसेंस क्रिएट करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई
मंदसौर. कुछ ही समय बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण करने पहुंचे रहे है। सीएम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है। बंजली हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। करीब 600 जवान सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए हैं।

इधर मंगलवार को कांग्रेस द्वारा किए गए पॉलिटिकल ड्रामा और वर्तमान में एट्रोसिटी एक्ट को लेकर चल रहे माहौल को देखते हुए पुलिस प्रशासन सीएम के दौरे पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हाई अलर्ट पर दिख रहा है। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि हवाई पट्टी से कॉलेज तक 1 दर्जन से अधिक भवनों पर हाईराइज बायनाकुलर और राइफल के साथ पुलिस बल तैनात है।

वही मार्ग पर और कार्यक्रम स्थल पर भी भारी पुलिस बल लगाया गया है। एसपी ने बताया कि पुलिस की हर गतिविधि पर नजर रहेगी और यदि कोई न्यूसेंस क्रिएट करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि मंगलवार को मेडिकल कॉलेज लोकार्पण के मामले में भी औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस द्वारा 15 के लगभग लोगों पर धारा 144 के उल्लंघन का प्रकरण दर्ज किया गया है।

Latest News

Top Trending

Connected citizen ujjain

  • Mandsour-DPRO-UJJAIN